Shehnaaz Gill ने Tu Yaheen Hai song रिलीज़ करके Sidharth Shukla को किया याद

Shehnaaz Gill (Tu Yaheen Hai Song) Latest Song News

शहनाज़ गिल ने अपना एक नया म्यूजिक वीडियो “Tu Yaheen Hai” 29 October यानी आज ही के दिन रिलीज़ किया गया है, जिसको पहले ही शहनाज़ गिल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक दिन पहले 28 तारिक को ही इसका पोस्टर शेयर करके सभी को बता दिया था, जिमसें शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताए गए सभी भावुक पलो को याद किया है और बिगबॉस के कुछ भावुक वीडियो क्लिप को इस म्यूजिक वीडियो में दिखाया गया है।  

Shehnaaz Gill Tu Yaheen Hai Song Latest News


इसमें दिखाया गया है की कैसे ये दोनों के बीच बिगबॉस के घर में बहुत सारी मीठी बातें किया करते थे और एक दूसरे का कैसे बहुत ख्याल भी रखते थे। 

बिग बॉस 13 के विजता रहे सिद्धार्थ शुक्ला को अचानक हार्ट अटैक आने के कारण 2 सितंबर 2021 को ही निधन हो गया था ,जिसके बाद शहनाज़ गिल बहुत ज़्यादा दुखी हो गयी थी, इस वीडियो के जरिये सिद्धार्थ शुक्ला को एक विनम्र श्रद्धांजलि दी गयी है, जिसे सिद्धार्थ शुक्ला के सभी प्रशंसक भी देखकर काफ़ी भावुक होकर उनको याद कर रहे है।  

“Tu Yaheen Hai” Music Video में शहनाज़ गिल ने अपनी आवाज़ में गयी है साथ ही इसका Music और Lyric Raj Ranjodh ने लिखा है जिसको शहनाज़ गिल ने अपने यूट्यूब चैनल से आज upload किया है।


Shehnaaz Gill (Tu Yaheen Hai Song) Release

अगर हम कुछ इस वीडियो के बारे में बात करें तो वीडियो के शुरुआत में ही दोनों का एक बिग बॉस का छोटा सा वीडियो क्लिप देखने को मिलता है जिसमें शहनाज़ गिल कहती है की “(तू मेरा है, और मेरा ही रहेगा। मुझे ये खेल नहीं जीता, तुझे जीता है । मैं शो जीतना नहीं चाहता, मैं आपको जीतना चाहता हूं)” जिसके बाद आगे का गाना शुरू होता है जिसमें शहनाज़ गिल की भावुक आवाज़ में गाना सुनने को मिलता है, पुरे गाने में दोनों के बिताए गए बहेतरीन लम्हो और खूबसूरत दोस्ती के पलो को दिखाया गया है। 

सभी फैन्स Tu Yaheen Hai देखकर वीडियो में भावुक कमैंट्स भी करते हुए दिख रहे है और इसके साथ ही इस वक़्त ये वीडियो यूट्यूब पर पहले नंबर पर है जिसको लगभग 10 लाख से अधिक बार सिर्फ 2 घंटे के अंदर देखा गया है जो एक बहुत अच्छी बात है। 


Leave a Comment